Pixellab Wedding plp Hindu wedding card Wedding plp File - Free PixelLab Project File Download

Pixellab Wedding plp Hindu wedding card Wedding  plp File - Free PixelLab Project File Download 


दोस्त आज मे आप को बताने वाला है की आप वेडिंग कार्ड एकदम आसान तरीके से कैसे बनाते है दोस्तों इस पोस्ट में मैंने आपको पूरी तरीके से समझाया हुआ है कि आप सबसे आसान तरीके से वेडिंग कार्ड कैसे बना सकते हैं दोस्तों अगर आप एक ग्राफिक डिजाइन अरे या आपको कभी वेडिंग कार्ड का कोई आर्डर आता है तो आप वेडिंग कार्ड बनाने में लग जाते हैं

.plp फाइलें क्या हैं


.plp फाइलें मूल रूप से वे फाइलें हैं जिन्हें आप अपने डिवाइस में सहेज सकते हैं जो कि PixelLab में बनाई गई हैं और भविष्य में उस डिजाइन में बदलाव करने में सक्षम हैं। आप अपने प्रोजेक्ट को .plp एक्सटेंशन वाली फ़ाइल के रूप में सहेज सकते हैं, न कि jpg इमेज के रूप में इसका मतलब है कि आप चाहें तो इसे बाद में संपादित कर सकते हैं। साथ ही आप उस फाइल/प्रोजेक्ट को अपने दोस्तों के साथ और जहां चाहें साझा कर सकते हैं।

दोस्तो सबसे पहले आपको इस पोस्ट के नीचे एक डाउनलोड का बटन मिलेगा वहां से आपको सबसे पहले वहां से आपको एक फाइल डाउनलोड कर लेना है वह फाइल आपके मोबाइल में डाउनलोड देखें उसके बाद आपको एक जिप फाइल एक्सट्रैक्टर एप गूगल प्ले स्टोर से अपने मोबाइल फोन में इंस्टॉल कर लेना है उसका डाउनलोड लिंक आपको इस पोस्ट के नीचे मिल जाएगा.
यह फाइल एक्सट्रैक्ट हो जाएगी फाइल एक्सट्रैक्ट होते ही हां पर आपको उस फाइल को लॉन्ग प्रेस करना है लोंग प्रेस करते हैं यहां पर आपको उस फाइल को कॉपी के बटन पर क्लिक कर देना है  कॉपी करते ही यहां पर आपको उस फाइल को अपनी मोबाइल के अंदर पिक्सल्लब एप का फोल्डर ढूंढना है फोल्डर ढूंढते उस फोल्डर को ओपन करते हैं यह पर आपको एक प्रीसेट नाम का फोल्डर मिलेगा उस फोल्डर में जाकर आपको वह फाइल पेस्ट कर देनी है फाइल करते ही दोस्तों आपको बैक आना है. 

यहां पर आपको प्रोजेक्ट का बटन मिलेगा प्रोजेक्ट के बटन पर क्लिक करते ही और आप देख सकते हो यहां पर एक रेडीमेड वेडिंग कार्ड डिजाइन तैयार होकर आपको मिल चुका है तो यहां पर आपको सिर्फ वेडिंग कार्ड में अपने दूल्हे का नाम और दुल्हन का नाम और कुछ इंफॉर्मेशन चेंज करनी है .

जिस भी टेक्स्ट को आप को एडिट करना है एडिट करते ही आप पर आपको नॉर्मल टाइपिंग सपोर्ट नहीं करते तो यहां पर आपको उस टेक्स्ट के श्री लिपि कोड निकालने पड़ते हैं वह श्रीलिपि कोड आपको एक एप्लीकेशन एकदम आसान तरीके से निकालने की एप्लीकेशन कलिंग आपको किसी पोस्ट में मिल जाएगा तो उस एप्लीकेशन में जाने के बाद यहां पर आपको सबसे पहला ऑप्शन सेलेक्ट करना है.
यूनिकोड टू श्री देव तो यह ऑप्शन सिलेक्ट कर के यहां पर आपको सबसे पहले आपको सबसे पहले बॉक्स में जिस पीएनजी का आपको कोड निकालना है वह अक्षर पर आपको टाइप कर देनी है और नीचे आपको उस अक्षर का कोड देखने को मिलेगा वह कोड आप को कॉपी करके अपनी पिक्सेल ऐप ऐप के अंदर पेस्ट कर देना है.

Read also👇🏻☺️

Pixellab Mod apk 2022

Pixllab Glowing Text Presets | Plp Files

Wedding plp File Download Link .. 👇


Pixellab Wedding plp.zip 3mb