Instagram Story Kaise Download Kare? With Music

Instagram Story Kaise Download Kare - आजकल Instagram story का ट्रेंड बहुत जोर शोर से चल रहा है और बहुत सारे लोग इंस्टाग्राम स्टोरी डाउनलोड करना चाहते हैं With Music । Instagram Story स्टोरी सेव करने का ऑप्शन तो देता है पर उससे Music नहीं आता तो आप Music के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी कैसे डाउनलोड कर सकते हैं आज मैं इसी के बारे में बात करने वाला हूं।


Instagram story download

Instagram Story Download करने के लिए आपको पब्लिक अकाउंट होना है बहुत जरूरी है प्राइवेट अकाउंट में आप इंस्टाग्राम स्टोरी डाउनलोड नहीं कर सकते आप पब्लिक अकाउंट में किसी की भी इंस्टाग्राम स्टोरी डाउनलोड कर सकते हैं।

जब आप Instagram story सेव करते हैं तो उसमें Song यह म्यूजिक नहीं आता तो आप Song के साथ स्टोरी डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे गए दिए गए स्टेप को फॉलो करें इसमें मैं आपको बताऊंगा कि Instagram की Story डाउनलोड कैसे करते हैं और वह भी Song के साथ।


Instagram Story डाउनलोड करना बहुत आसान है ऑनलाइन कई सारी वेबसाइट इंस्टाग्राम स्टोरी प्रोवाइड करती है उसमें से ही मैं आपको एक वेबसाइट बताने वाला हूं जिसमें आप जब भी अपना यूजरनेम डालते हैं तो आप अपनी स्टोरी या किसी और की स्टोरी डाउनलोड कर सकते हैं पर उसका पब्लिक अकाउंट होना बहुत जरूरी है।

Instagram Story Kaise Download Kare? (इंस्टाग्राम स्टोरी कैसे  डाउनलोड करें)

  • Instagram Story Song कैसे डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए Steps को फॉलो करें ।

Website Name - storysaver.net



1. यूजरनेम को कॉपी करें।

सबसे पहले आपके मोबाइल में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट होगा उसे एक बार खोलें और जिस भी इंस्टाग्राम की स्टोरी आप डाउनलोड करना करना चाहते हैं। उसका यूजरनेम कॉपी करें अगर आप अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी डाउनलोड करना चाहते हैं तो अपना यूजरनेम कॉपी करें।


2 इंस्टाग्राम स्टोरी सेव करने वाली वेबसाइट खोलें।

यूजरनेम कॉपी करने के बाद नीचे दी गई वेबसाइट को ओपन करें।



अब जिस भी इंस्टाग्राम अकाउंट का आपने यूजरनेम कॉपी किया है वह इस वेबसाइट में यूजरनेम लिखा होगा उसमें पेस्ट करें।

3 डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।

पेस्ट करने के बाद नीचे दिए गए Download के बटन पर क्लिक करें।

अब इस Account की सारी story आपको नीचे दिखाई दे रही होगी उसमें से जो भी आप स्टोरी डाउनलोड करना चाहते हैं उसे आप डाउनलोड कर सकते हैं।



Conclusion- 
मुझे उम्मीद है कि आप को पता चल गया होगा आप जान चुके होंगे कि Instagram Story Kaise Download Kare इंस्टाग्राम स्टोरी डाउनलोड करें तो आप ए स्टेप फॉलो करके अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी डाउनलोड कर सकते हैं। इस तरह आप बहुत आसानी से अपनी स्टाग्राम स्टोरी डाउनलोड कर सकते हैं इंस्टाग्राम स्टोरी डाउनलोड करना बहुत आसान है हमने ऊपर आपको बहुत आसान भाषा में समझाया है कि इंस्टाग्राम स्टोरी डाउनलोड कैसे करें वह भी सॉन्ग के साथ अगर अभी भी आपके मन में कोई सवाल या प्रश्न है तो आप नीचे कमेंट करना ना बोले हम इसका जवाब देने की पूरी कोशिश करेंगे धन्यवाद।

Post a Comment

Previous Post Next Post